Urfi Javed के बाद अब काफी चर्चा में है Mirchi Javed, एक्ट्रेस को मात देने में चार कदम आगे, देखिए वीडियो

Urfi Javed: ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस और नए नए कपड़ों के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। कटे फटे कपड़े टॉपलेस और बोल्डनेस अंदाज़ के कारण हमेशा कैमरे के सामने नजर आती है। ऊर्फी जावेद का फैशन अलग ही लेवल का है वह किसी भी चीज से कपड़ा बना देती है। एक्ट्रेस को मात देने के लिए एक शख्स उससे चार कदम आगे हैं।

एक तरफ जहां ऊर्फी जावेद एक से बढ़कर फैशन करके लोगों के सामने नजर आती है वैसे ही इस लड़के के फैशन को देखकर आप हंसते रह जाएंगे। वीडियो देखकर आप कहेंगे कि यह लड़का ऊर्फी जावेद से चार कदम आगे निकल गया है।

आपको बता दें कि यह लड़का अपने पूरे शरीर को लाल मिर्च से ढका हुआ है इन्होंने लाल मिर्चा का टॉप, नेकलेस, पेंट और लाल मिर्च के इयररिंग्स पहना हुआ है। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह लड़का ने लाल मिर्च से बनी ड्रेस पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiktoker Tharun (@tik_toker_tharun)

इस वीडियो में लड़का परदेसिया यह तो सच है पिया के गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है आप उसके फैशन को देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। लड़के को इस प्रकार की लाल मिर्च की बनी ड्रेस को पहने देखकर लोगों को उसी जावेद की याद आ गई।

आपको बता दें कि कई लोगों ने इस लड़के को ऊर्फी जावेद का भाई बताया है लोगों से मिर्ची जावेद का नाम दिया है इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर बहुत लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

एक व्यक्ति ने लिखा कहीं जलन तो नहीं हो रही है ना, दूसरे व्यक्ति लिखा ने उर्फी जावेद का भाई मिर्ची जावेद। इस वीडियो को तरुण नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Comment