मोहन मरकाम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- आग उगलने और लोगों को भड़काने का काम कर रही है भाजपा

रायपुर। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कांग्रेस की बैठक को लेकर बयान दिया है। मोहन मरकाम ने कहा कि बूथ कमेटियों की कमियों को कैसे दूर किया जाए इन सभी बातों पर बातचीत की जाएगी। हर विधानसभा में अगले महीने ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू होगा। चुनाव में बूथ कमेटियों का भूमिका बहुत आम रहेगी।

इस दौरान मोहन मरकाम ने 2023 में भाजपा की सरकार बनने के दावा पर कहा कि सरकार में कौन आएगा, नहीं आएगा, छत्तीसगढ़ की आम जनता तय करेगी। सरकार की नीतियों को लेकर हम सभी जनता जान रहे हैं कि 2023 में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने हारे हुए सीटों पर भाजपा की समीक्षा को लेकर कहा कि हर राजनीतिक दल अपने स्तर पर तैयारी कर रही है। हमारी संगठन भी सभी जगह जा रही है।

मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल जी हर विधानसभा क्षेत्र में जा रहे हैं और लोगों की समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं सभी कार्यकर्ताओं और आम जनता की बात सुन रहे हैं मजबूती कैसे प्रदान करें, संगठन स्तर पर प्रयास कर रहे हैं और फिर से हमारी सरकार बनेगी। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने प्रवक्ता बेन मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर निशाना साधा है। आग उगलने का काम भाजपा कर रही है नफरत और लोगों को बांटने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है। भाजपा अपने राजनीतिक स्वार्थ है के लिए लोगों को भड़काने का काम कर रही है।

Leave a Comment