MP BMHRC Vacancy 2023: भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में निकली भर्ती, 1 लाख मिलेगा सैलरी, ऐसे करें आवेदन

MP BMHRC Vacancy 2023: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले तमाम अभ्यर्थियों के लिए भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती का विज्ञापन जारी किया है जिसमें असिस्टेंट प्रोफेसर के पद शामिल है। मध्यप्रदेश में जो भी व्यक्ति नौकरी करने के इच्छुक है वह इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। दोस्तों अगर आप रोजगार की तलाश में है और सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो आप अपनी योग्यता के आधार पर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

MP BMHRC Vacancy 2023 से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी जैसे महत्वपूर्ण तिथियां, आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया, सैलरी, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि सभी इस पोस्ट में बताई गई है अधिक जानकारी के लिए आप हमारी इस पोस्ट को विस्तार से जरूर पढ़ें।

MP BMHRC Vacancy 2023: इतने पदों पर होगी भर्ती

यह भर्ती भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में निकाली गई है जिसमें असिस्टेंट प्रोफेसर के 1 पद शामिल है। योग्य एवं अशोक अभ्यार्थी अगर पात्रता रखते हैं तो वह इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं।

MP BMHRC Vacancy 2023: जरूरी योग्यताएं

शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो आवेदन करने के लिए विद्यार्थी के पास मान्यता प्राप्त बैचलर आफ मेडिसिन एंड एमबीबीएस की डिग्री होना अनिवार्य है।

वही आयु सीमा की बात की जाए तो अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु सीमा 62 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 64 वर्ष रखी गई है। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

MP BMHRC Vacancy 2023: सैलरी

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयनित होने वाले अभ्यर्थी को भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर विभाग द्वारा हर महीने एक लाख की सैलरी दी जाएगी। सैलरी से संबंधित जानकारी के लिए आप ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

How to Apply MP BMHRC Vacancy 2023

अभ्यर्थी को आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट में जाना है उसके बाद नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके ध्यानपूर्वक पढ़ लेना है और एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड करने का है। एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छे से भर कर आवश्यक दस्तावेज को अटैच करके भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के पते पर भेज देना है। भविष्य के लिए एप्लीकेशन फॉर्म की प्रिंट आउट अपने पास जरूर रखें।

एड्रेस: भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर

Leave a Comment