6 माह के मासूम का हत्यारा कौन? घर से चोरी करके नदी में फेंकी लाश, अपहरण का मामला दर्ज

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नगपुरा में 6 माह के मासूम बच्चे को चोरी करके उसकी हत्या करके शिवनाथ नदी में फेंक दिया था। गोताखोरों की सहायता से शनिवार की सुबह को बच्चे का शव शिवनाथ नदी से निकाला गया। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है लोग काफी डरे हुए हैं। दुर्ग पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक हिर्री निवासी दिलीप यादव का 6 माह का बच्चा नागपुरा से 31 मार्च को चोरी हो गया था। पुलिस को दिलीप ने बताया कि उसकी पत्नी मालती यादव जबसे डिलीवरी हुई थी तब से ही वह अपने मायके नगपुरा में रहती थी। डिलीवरी के बाद नगपुरा में ही रहकर अपने इलाज करा रही थी।

31 मार्च की रात को करीब 3:00 बजे के लगभग मालती यादव शौच करने के लिए उठी थी और अपने 6 माह के बच्चे को वही सुलाया और अपनी मां के साथ शौच के लिए चली गई। थोड़ी देर बाद वहां से आई तो उसका बच्चा बिस्तर में नहीं था इसके बाद मालती यादव बहुत घबरा गई। मालती अपने बच्चे को आसपास खोजा लेकिन वह नहीं देखा और उसने अपनी मां और अपने भाई को बताया। जब बच्चे का पता नहीं चला तो उसने नागपुरा चौकी में जाकर इस मामले की शिकायत दर्ज की इसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment