नंगी पुंगी ऊर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, अब डर से घर से निकलना हुआ बंद

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर रोजाना एक्टिव रहने वाली ऊर्फी जावेद अपने हरकतों के कारण एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस चर्चे में इसलिए हैं क्योंकि उसे जान से मारने की धमकी मिली है। ऊर्फी जावेद को सभी लोग सोशल मीडिया गर्ल के नाम से जानते हैं। ऊर्फी जावेद को कई लोग बदतमीज उर्फी तो कभी बेशर्म ऊर्फी जावेद करके कहते रहते हैं। सोशल मीडिया में आग लगाने के लिए उर्फी जावेद कोई भी कसर नहीं छोड़ती है।

एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। हर बार फॉलोअर्स ऊर्फी जावेद को ट्रोल करते रहते हैं। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक नीरज पांडे के ऑफिस से ऊर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली है।

एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम में अकाउंट के स्टोरी में लिखा किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से यह कहते हुए कॉल किया कि वह उनके सहायक है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं मैंने मिलने से पहले कहा कि उन्हें मुझे प्रोजेक्ट के सभी डिटेल भेजनी होगी। इस बात पर सहायक नाराज हो गया और कहने लगा कि नीरज पांडे की बेज्जती करने की हिम्मत कैसे हुई उसने मुझसे कहा वह मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है मैं जिस प्रकार की कपड़े पहनती हूं उसके कारण मुझे पीट-पीटकर मार डालना चाहिए। या इसलिए हुआ क्योंकि मैंने बिना डिटेल के मीटिंग से इंकार कर दिया।

Leave a Comment