CG में Love, SEX और धोखा: शादी का झांसा देकर एनएसयूआई अध्यक्ष ने किया रेप, कांग्रेसी होने के कारण गिरफ्तारी ना होने का आरोप, भाजपा की चेतावनी

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र का एनएसयूआई अध्यक्ष अंशु केसरवानी ने इस दुष्कर्म को अंजाम दिया है। अंशु केसरवानी पीड़िता के एफ आई आर दर्ज के बाद से नवागढ़ से फरार है नवागढ़ थाने की पुलिस अंशु केसरवानी की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, अंशु केसरवानी ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और इसके बाद अंशु केसरवानी शादी से इंकार कर दिया इस मामले को लेकर पीड़िता ने नवागढ़ थाने में जाकर अपनी पूरी बात बताएं जिसके बाद से नवागढ़ पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मिली है कि अंशु केसरवानी कांग्रेश होने के कारण अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है इस मामले को लेकर भाजपा ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर युवक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है नहीं तो पुलिस को विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

Leave a Comment