Urfi Javed: ऊर्फी जावेद एक बार फिर लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में टॉपलेस हुई, ट्रोलर्स ने कहा- ‘ये नहीं सुधरेगी’

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक पूरी तरह से टॉपलेस वीडियो शेयर करने के बाद एक बार फिर क्रूर ट्रोल का शिकार होना शुरू कर दिया है। बार-बार ट्रोल होने के बावजूद भी बिग बॉस ओटीटी ऊर्फी जावेद अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना जारी रखती है।

इस बार उर्फी जावेद ने सारी मर्यादा पार कर दी है क्योंकि हर बार की तरह इस बार भी ऊर्फी जावेद ने पूरी तरह से टॉपलेस वीडियो शेयर किया है। नाराजगी व्यक्त करते हुए नेटीजंस ने उनकी खिंचाई की और यह भी दावा किया कि यह कभी नहीं सुधरेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो में और फिर जावेद को हम टॉपलेस खड़े बैगनी मोतियों की माला के साथ अपनी विनम्रता को रखते हुए देख सकते हैं। उर्फी जावेद फिर तारों को काटने के लिए आगे बढ़ती है और इस प्रकार उसकी नंगी छाती को उजागर करती है जो आप उसके बाएं हाथ से ढकी होती है।

ऊर्फी जावेद ने वीडियो को शेयर करते हुए ऑप्शन में लिखा है “@maison_kimhekim से प्रेरित। शेयर किए जाने के बाद वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स के 168093 लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई लोगों का ध्यान भटका रही है और महिलाएं असुरक्षित है फिर भी कोई फैसला क्यों नहीं लिया गया…. कहां है भारतीय कानून।

दूसरे यूजर ने लिखा- पागल हो गई है उर्फी। किमहेकिम सियोल स्थित कोरियाई फैशन ब्रांड है। यह अपने शानदार और सुरुचिपूर्ण संदरी के लिए प्राचीन कोरियाई कारीगरों को आकर्षित करता है। हाल ही में पेरिस फैशन वीक के दौरान एक मॉडल ने सफेद मोतियों की माला पहनकर पर वाक किया।

Leave a Comment