ट्रेन हादसे में भिलाई के व्यापारी की दर्दनाक मौत, स्टेशन पर पानी पीने उतरा और चल पड़ी ट्रेन, चढ़ते समय पैर फिसलने से हुआ हादसा

दुर्ग भिलाई। बीती रात हावड़ा अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से फिसल कर गिरने से भिलाई के व्यापारी की प्रियंक सोनी की दर्दनाक मौत हो गई। प्रियंक व्यापार के सिलसिले में नागपुर गया था और सोमवार को भिलाई लौट रहा था अचानक राजनांदगांव रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरा था और चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया और ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि प्रियंक कपड़े के होलसेल का काम करता था।

रविवार की रात को प्रियंक सोनी नागपुर से अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस में भिलाई जाने के लिए चढ़ा था ट्रेन की 3 घंटे लेट होने के कारण सोमवार की रात 12:30 राजनांदगांव की रेलवे स्टेशन पहुंची थी उसी दौरान प्रियंक सोनी को जमकर प्यास लगी और पानी पीने के लिए ट्रेन से नीचे उतरा। प्रियंक के साथ उसके मित्र भी साथ में बैठे थे उसके दोस्त ने उसे बहुत समझाया ट्रेन कभी भी चल सकती है अभी मत उतार आगे पानी ले लेंगे।

लेकिन प्रियंक नहीं माना और पानी पीने के लिए ट्रेन से उतर गया जब ट्रेन चलने लगी तो प्रियंक ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ा लेकिन ट्रेन की स्पीड बहुत थी। उसने ट्रेन को पकड़ने की कोशिश कि और उसका पैर फिसल गया और यह हादसा का शिकार हो गया। प्रियंक के दोस्त को लगा कि ट्रेन छूट गई है इसलिए वह बार-बार प्रियंक के फोन में कॉल करता रहा लेकिन प्रियंक ने कॉल रिसीव नहीं किया। ट्रेन निकलने के बाद जीआरपी वहां पहुंची और शव को पटरी से उठाया तो प्रियंक का फोन बजने से उसके दोस्त को उसकी मौत के बारे में सूचना दी गई इसके बाद दोस्त ने प्रियंक के भाई और परिजनों को मौत की सूचना दी पोस्टमार्टम के बाद प्रियंक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Comment