सैफ अली खान के साथ भागकर शादी करना चाहती थी परिणीति चोपड़ा, लेकिन अब कर रही है इस राजनेता से सगाई, ये है सबसे बड़ी वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार परिणीति चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन है। जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे सुपरहिट फिल्में दी है। आज परिणीति चोपड़ा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है वह जो भी अपना नाम कमाया है वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मदद से ही कमाई है जिसके चलते आज परिणीति चोपड़ा को पूरी दुनिया के लोग जानते हैं। दरअसल अभी परिणीति चोपड़ा मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि वह राघव चड्ढा नाम के राजनेता के साथ बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बनने वाली है। अब वह इस राजनेता के साथ अपनी घर बसाना चाहती है। आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा आज भी बॉलीवुड फिल्म के नामी सितारे सैफ अली खान को अपना बनाना चाहती थी अभी भी सैफ अली खान को पाने के लिए परिणीति चोपड़ा मर्यादा की सारी हदें पार करने के लिए तैयार है यह बात खुद परिणीति चोपड़ा ने मीडिया के सामने बोली है। आगे आपको इस आर्टिकल के माध्यम से परिणीति चोपड़ा के जिंदगी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

परिणीति चोपड़ा सैफ अली खान के साथ करना चाहती थी शादी, सबसे बड़ा सच आया सामने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को आज बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी लोग जानते हैं आज परिणीति चोपड़ा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। इस समय परिणीति चोपड़ा मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि दोस्तों परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि की परिणीति चोपड़ा एक समय में बॉलीवुड के नामी सितारे सैफ अली खान के साथ शादी करना चाहती थी और परिणीति चोपड़ा सैफ अली खान के तीसरी बीवी बनने के लिए तैयार थी जी दोस्तों यहां बिल्कुल सही है क्योंकि यह सभी बातें कपिल शर्मा शो में खुद परिणीति चोपड़ा ने बोली थी और अपनी दिल की सारी बात बताई थी।

कपिल शर्मा शो में परिणीति चोपड़ा नेम सभी के सामने बोली थी कि वहां सैफ अली खान के ऊपर क्रश है वह सैफ अली खान को पाने के लिए सारी मर्यादा पार कर सकती है। परिणीति चोपड़ा इसके साथ ही यहां भी कही थी कि अगर सैफ अली खान तैयार है तो वह उसके साथ भाग कर भी शादी कर सकती है दोस्तों आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा सैफ अली खान को बेहद ही अच्छी लगती है लेकिन हाल ही में एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ बहुत ही जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाली है आइए आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि आखिर जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा राजनेता राघव चड्डा से शादी क्यों करना चाहती है?

परिणीति चोपड़ा बहुत ही जल्द शादी राघव चड्ढा से करने वाली है सगाई यह है सबसे बड़ी कारण

परिणीति चोपड़ा की निजी जिंदगी के बारे में आपको तो अब मालूम ही हो चुका होगा कि वह एक समय में सैफ अली खान को इतना ज्यादा पसंद करती थी लेकिन वह चाह कर भी सैफ अली खान की तीसरी बीवी नहीं बन पाई और वहां सैफ अली खान को अपना नहीं बना सकी। क्योंकि इसका सबसे बड़ा कारण है कि सैफ अली खान शादीशुदा है और वह अपनी बीवी और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा की प्रेम कहानी पिछले कई समय से जाने-माने राजनेता राघव चड्ढा के साथ चल रही थी और अब इसकी प्रेम कहानी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब दोनों बहुत ही जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसके चलते दोनों प्रेमी जोड़ा बहुत ही जल्द सगाई करने वाले हैं और इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी इंडिया आ रही है और सगाई की तैयारियां जोर शोर से चल रही है।

Leave a Comment