पीएम आवास पर सियासत: पीसीसी चीफ मरकाम का केंद्र पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ कर रही सौतेला व्यवहार, गरीब जनता के साथ हो रहा है छल

रायपुर। पीएम आवास और ट्रेनों की लेटलतीफी पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने केंद्र सरकार और अरुण साव पर निशाना साधा है। मोहन मरकाम ने अरुण साव के बयान पर कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। मोदी सरकार राज्य की राशि समय के साथ जमा नहीं कर पा रही है।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि 2014 से 2018 तक डबल इंजन की सरकार थी। 78000 आवेदन आए थे और हमारी सरकार आने के बाद से वृद्धि हुई है। पीएम आवास योजना के लिए 3000 करोड़ से अधिक की सहायता राशि राज्य की राशि में दिए गए हैं। मोदी सरकार राज्य की राशि समय के साथ जमा नहीं कर पा रही है यही कारण है कि प्रदेश की आम जनता को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।

ट्रेनों की लेट से चलने और रद्द होने के मामले में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहां की मध्यमवर्ग और गरीब लोग ट्रेन से सफर करते हैं। मोदी सरकार जनता के साथ चल कर रही है। ट्रेन रद्द होने के कारण आम जनता को बहुत सारे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है कच्चे माल ले जाने वाली ट्रेन जा रही है लेकिन यात्री ट्रेनों को रद्द की जा रही है।

Leave a Comment