Korba Rape Case: युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5 साल तक यूपी का किया शोषण फिर छोड़ दिया

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का 5 साल तक शारीरिक शोषण किया फिर आरोपी युवक को कोरबा पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है। युवती की शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी युवक को बिलासपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक ने युवती को अपने साथ 5 साल तक रखा इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का मानसिक और शारीरिक शोषण किया।

जानिए यह है पूरा मामला

कोरबा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई की बिलासपुर के रहने वाले ने शादी का झांसा दिया और अपने साथ बिलासपुर ले गया। और पूरे 5 साल तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहा। आरोपी लगातार युवती को शादी का झूठा दिलासा देता रहा और शरीर का शोषण करता रहा। दुष्कर्म आरोपी ने युवती को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया और कुछ दिन पहले ही युवक अपने साथ नहीं रखूंगा कहते हुए उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। प्रताड़ित युवती ने धमकी से डरने के बाद कोरबा आई और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

दुष्कर्म युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

पीड़ित की शिकायत पर आरोपी धर्मपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment