CG Naxal News: छत्तीसगढ़ में पुलिस नक्सली मुठभेड़, दो इनामी नक्सली ढेर, मारे गए खूंखार पति पत्नी, मौके से विस्फोटक बरामद

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में जवानों ने नक्सलियों पर करारा प्रहार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और नक्सली मुठभेड़ में दो नक्सली मारे जाने की खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि 3 लाख इनामी नक्सली और 8 लाख इनामी नक्सली मारे गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 3  लाख की इनामी नक्सली एर्रा की पोडियम भीमे और 8 लाख के इनामी नक्सली गोलापल्ली एसओएस कमांडर मर्डर मड़कम एर्रा को जवानों ने मार गिराया है।

इसके अलावा मौके से हथियार, भारी मात्रा में आईईडी और नक्सल सामग्री बरामद हुई है। अभी भी इलाके में सर्चिंग जोर शोर से चल रही है जवानों के लौटने के बाद ही ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी। मारे गए एक नक्सली का शव बरामद कर लिया गया था और घटनास्थल से एक हथियार भी बरामद किया गया था।

रविवार की सुबह छत्तीसगढ़ तेलंगाना राज्य की सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया था। मारे गए एक नक्सली का शव बरामद कर लिया था साथ ही घटनास्थल से एक हथियार भी बरामद किया गया था।

Leave a Comment