Prakash Raj ने 56 साल की उम्र में अपने ही बेटी की उम्र की लड़की से दोबारा शादी रचाई, दूसरी पत्नी दिखती है स्वर्ग की अप्सरा

Prakash Raj Second Marriage: प्रकाश राज को लगभग सभी लोग जानते हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आपने अक्सर इस एक्टर को हर फिल्म में विलेन के रूप में जरूर देखे होंगे। प्रकाश राज ने अपने ही बेटी की उम्र की लड़की पोनी वर्मा से दोबारा शादी रचाई है। प्रकाश राज की पोनी वर्मा के साथ दूसरी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रकाश राज ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमने दोबारा शादी कर ली है क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था। फैमिली मोमेंट” एक्टर प्रकाश राज द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में उनका बेटा वेदांत उनके साथ है तो दूसरी तस्वीर में वह अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं।

प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था यह बहुत अच्छा रहा। धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सहयात्री बनने के लिए शुक्रिया।

प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने साल 2010 में शादी की थी लेकिन उनके बेटे उनकी शादी को देखना चाहता था इसलिए दोनों ने एक बार फिर से शादी रचाई। जिस दिन उन्होंने शादी रचाई उस दिन उनका मैरिज एनिवर्सरी थी सभी सेलिब्रिटी उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

Leave a Comment