आज बस्तर दौरे पर प्रियंका गांधी, छत्तीसगढ़ में “भरोसा का सम्मेलन” कार्यक्रम में शामिल होंगी, जनसभा को संबोधित कर महिलाओं से करेगी मुलाकात, सीएम भूपेश बघेल विकास कार्यों की देंगे सौगात…

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को यानी कि आज पहली बार बस्तर दौरे पर आ रही है। प्रियंका गांधी का कार्यक्रम जगदलपुर के ऐतिहासिक लाल बाग मैदान में आयोजित होना है जिसको ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़ी इंतजाम किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ सरकार के भरोसा का सम्मेलन में शामिल होंगी। इस कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करेगी और इसके साथ ही बस्तर की महिलाओं से मुलाकात भी करेगी। चुनावी वर्ष होने से प्रियंका गांधी के इंदौर के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। विधानसभा में टिकट के दावेदार बस्तर संभाग से सभी विधायक और की दावेदार भीड़ के साथ अपने शक्ति प्रदर्शन की तैयारियों में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार भरोसे का सम्मेलन के दौरान क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगभग 129 करोड़ के 49 कार्यों की संवाद देंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 65 करोड़ 29 लाख 47 हजार के 15 विकास कार्यों का लोकार्पण और 600 करोड़ 70 लाख से अधिक राशि के 34 विकास कार्यों का भूमि पूजन करेंगे।

Leave a Comment