आंसुओं में डूबा रणवीर कपूर और आलिया भट्ट का पूरा परिवार, सास नीतू के आंखों से छलक पड़े आंसू, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान का महत्ता सबसे बड़ा माना जाता है। पूरे कपूर खानदान में एक से बढ़कर एक कई नामी सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को सुपरहिट फिल्में दी है। कपूर खानदान के ऊपर हाल ही में एक ऐसा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है जिसे देखकर लोगों को थोड़ा भी भरोसा नहीं हो रहा है कि कपूर खानदान के साथ ऐसे क्या दुखद घटना हो सकती है। पिछले कुछ दिन पहले ही रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के घर में एक ऐसे शख्स के लिए सभी लोग आंसू बहा रहे थे जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज कलाकारों में से एक थे। आइए आगे आपको बताते हैं कि कपूर खानदान के वह कौन सा शख्स है जिसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और उसे याद करके सभी लोग आंसू बहा रहे हैं।

कपूर खानदान के इस दिग्गज कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा

alia bhatt ranvir kapoor

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान सबसे बड़ा खानदान है कपूर खानदान के बारे में हाल ही में एक ऐसी खबर निकल कर आ रही है कि एक ऐसे शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जो बॉलीवुड में कई सालों से काम कर रहे थे और सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक थे। जब से लोगों ने इस लोकप्रिय अभिनेता को दुनिया छोड़कर जाने की बात को जाना है तब से सभी लोग आंसू बहा रहे हैं। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के घर में देर शाम तक बड़े-बड़े सितारों का आना-जाना लगा रहा चाहे फिर वह करीना कपूर या करिश्मा कपूर सभी लोग इस कलाकार के जाने के बाद दुखी मना रहे हैं आइए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के वह कौन सा दिग्गज अभिनेता है जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके वजह से आलिया भट्ट और रणवीर कपूर आंसू बहा रहे हैं।

इस शख्स के लिए कपूर खानदान के लोग आंसू बहाते नजर आ रहे हैं

alia bhatt ranvir kapoor

पिछले कुछ दिनों से कपूर खानदान के घर में इस बात की जानकारी हुई है कि किसी लोकप्रिय कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है तब से सभी लोग गम में डूबे नजर आ रहे हैं दोस्तों आपको बता दें कि हाल ही में कपूर खानदान के कोई भी शक सा दुनिया को छोड़कर नहीं गया है बल्कि पिछले कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर की पुण्य तिथि थी जिसके कारण से एक बार फिर से कपूर खानदान के लोग आंसू बहाते नजर आ रहे थे और उन्हें याद करके काफी रो रहे थे। जबसे सभी ने ऋषि कपूर की पुण्यतिथि के बारे में सुना है तबसे सभी लोग यही कहते नजर आ रहे हैं कि ऋषि कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था। और ऐसे में जब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं है तब लोग उन्हें याद करके आंसू बहाते नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment