CG Crime: शेयर चैट पर दोस्ती करके होटल बुलाकर किया रेप, फिर दुष्कर्म करने के बाद यूपी ले जा रहा था, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिले में नाबालिक लड़की से उत्तर प्रदेश का एक युवक ने पहले शेयर चैट पर दोस्ती की उसके बाद होटल में मिलने बुलाया फिर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक युवती को अपने साथ उत्तर प्रदेश ले जा रहा था इसी बीच पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा मामला गोरेला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया युवक उसे सिर्फ होटल में मिलने के लिए बुलाया था लेकिन वहां उसने उसका रेप किया। इसके बाद उसे बाला फुसलाकर अपने साथ उत्तर प्रदेश ले जा रहा था। जहां का वो रहने वाला था। जानकारी के अनुसार, गोरिल थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने 19 अप्रैल बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी अचानक लापता हो गई है। महिला ने कहा उसने अपनी बेटी को हर जगह तलाश किया लेकिन कहीं नहीं मिली।

इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए लड़की की तलाश करना शुरू कर दिया और बुधवार की रात इसको रेलवे स्टेशन के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया और उसके साथ एक नाबालिक लड़की भी थी। इसके बाद पुलिस ने लापता लड़की की फोटो इस नाबालिक लड़की के साथ मिलाया तो उन्हें पता चला यह लापता लड़की ही है। इसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि हमारी दोस्ती कुछ महीने पहले ही शेयरचैट के माध्यम से हुई थी और हम दोनों एक दूसरे से घंटो घंटो बात करते थे और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई वह लड़की से मिलने के लिए 2 दिन पहले ही गोरेला पहुंचा और वहां का एक होटल में रुका था वही पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक से उसकी केवल दोस्ती थी उसने 2 दिन पहले ही कहा था कि वह गौरेला उससे मिलने के लिए आया हुआ था।

 

Leave a Comment