पुष्पा भाऊ की श्रीवल्ली की बॉलीवुड में कदम रखते ही बदले तेवर, छोटे कपड़े पहनते ही हुई ” उप्स मोमेंट” का शिकार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों ने पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। उन्ही कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है रश्मिका मंदाना का नाम भी शामिल है जिन्हें आज पूरी दुनिया श्रीवल्ली के नाम से जानती है। जब रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में काम किया है तब से उनकी पापुलैरिटी बढ़ गई है। देखा जा रहा है कि बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से रश्मिका के तेवर भी बदले हुए नजर आ रहे हैं। कई इवेंट पर उन्हें वेस्टर्न ड्रेस में भरी महफिल में देखा गया है। आइए आपको आगे बताते हैं कि रश्मिका मंदाना को छोटे वेस्टर्न ड्रेस पहनकर महफिल में शामिल होना बहुत महंगा पड़ गया जहां सभी के सामने अभिनेत्री को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

श्रीवल्ली बॉलीवुड में कदम रखते ही छोटे कपड़े पहनने लगी है

rashmika mandanna Oops Moment

फिल्म पुष्पा द राइज श्रीवल्ली का रोल निभाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को नेशनल प्रेस का टैग मिला है। उसकी फिल्म पुष्पा ने पूरी दुनिया भर में तगड़ी कमाई की है। या फिल्म साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी में भी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। पुष्पा फिल्म के सफलता के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक चैट शो में भाग लेने के लिए पहुंची। रश्मिका मंदाना यहां पर येलो कलर की वेस्टर्न आउटफिट पहनी थी जहां वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को महंगा पड़ा वेस्टर्न ड्रेस पहनना

rashmika mandanna Oops Moment

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना ने चैट शो के दौरान येलो कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। इसी चैट शो के दौरान एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बैठते समय क्रॉसलैंड कर रही थी और उनकी वेस्टर्न एड्रेस ऊपर की ओर उड़ गई थी जिसके कारण एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना उप्स मोमेंट का शिकार हो गई इसके बाद से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वालर हो रही है। आपको तो पता ही है कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत सन 2016 में की थी और सिर्फ 5 साल में ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे रही है

Leave a Comment