Durg Bhilai: अलग-अलग 10 कंपनियों में रोजगार का मौका, मेगा प्लेसमेंट कैंप में 5500 पदों पर निकली भर्तियां, आंगनबाड़ी में भी निकली वैकेंसी, 19 मई तक कर सकते हैं आवेदन

दुर्ग भिलाई। सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए सुनहरा अवसर है अगर आप 12वीं पास है तो आपके लिए बहुत ही खुशी की बात है छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका की वैकेंसी निकली है योग्य एवं इच्छुक अभ्यार्थी 4 मई से 19 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही 4 मई को मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दस अलग-अलग कंपनियों के द्वारा 5500 पदों पर भर्तियां की जाएगी।

छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्रालय के आदेश अनुसार आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पदों पर भर्तियां की जानी है। जो भी अभ्यर्थी आठवीं से लेकर 12वीं पास है ऐसे अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी बाल विकास परियोजना कार्यालय भिलाई में 4 मई से 19 मई तक 10:00 से 5:30 तक आवेदन जमा कर सकते हैं इसके अलावा आप डाक के माध्यम से भी जमा कर सकते हैं।

आंगनबाड़ी के लिए वैकेंसी इन क्षेत्रों में

नगर पालिका निगम भिलाई के वार्ड क्रमांक 22, 18, 33,48, 17,11,29 और नगर पालिका निगम वैशाली के वार्ड क्रमांक 20 के आंगनबाड़ी केंद्र अटल आवास कुरूद, अंबेडकर नगर कैंप वन, संतोषी पारा-2, खुर्सीपार zon3 क्रमांक 1, आनंद चौक सुपेला, सुंदर नगर कोहका, वृंदा नगर 1 और उत्कल नगर में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है।

मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 4 मई को

दुर्ग जिले में संचालित रोजगार कार्यक्रम सृजन के तहत जिले के रोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन बीआईटी कॉलेज दुर्गा मैन 4 मई को सुबह 10:00 बजे किया जाएगा। मेगा प्लेसमेंट कैंप में दस अलग-अलग कंपनियों के द्वारा तकरीबन 5500 पदों पर भर्तियां की जाएगी।

Leave a Comment