Chhattisgarh Jobs: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर ट्रांसमिशन कंपनी में 71 पदों के लिए भर्ती आदेश जारी, डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पदों के लिए जल्द होगा दस्तावेज परीक्षण

Chhattisgarh Jobs: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर तुरंत अमल करते हुए छत्तीसगढ़ स्टेट पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने 70 पदों के लिए भर्ती का आदेश जारी कर दिया है।

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने निर्देश का पालन करते हुए आज ही डाटा एंट्री ऑपरेटर और जूनियर इंजीनियर के नियुक्ति आदेश जारी किए। अभियंता अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि डाटा एंट्री ऑपरेटर के विभागीय आवेदकों में से 40 अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश जारी किए गए हैं इनमें डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 31, ट्रांसमिशन कंपनी के 5 और जनरेशन कंपनी के 4 अभ्यर्थियों को नियुक्ति का आदेश जारी कर दिया गया है।

इसीप्रकार से जूनियर इंजीनियर की सीधी भर्ती के 31 पदों की भर्ती का आदेश जारी कर दिए गए हैं। इनमें आईटी, इलेक्ट्रॉनिक सभा कंप्यूटर साइंस ब्रांच के अभ्यर्थी शामिल है साथ ही डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पदों पर सीधी भर्ती शीघ्र पूरी कर ली जाएगी। इसके लिए दस्तावेजों के परीक्षण के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Leave a Comment