कपूर खानदान का ये नामी सितारा दुनिया को कहा अलविदा, करिश्मा और करीना के भी नहीं रुक रहे हैं आंसू, अनिल कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारों के लिए साल 2023 बहुत ही बेकार साबित हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग यही कह रहे हैं कि साल 2023 जल्द से जल्द बीत जाए। साल 2023 में कई महान कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कपूर खानदान के बारे में हाल ही में एक सबसे बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है की एक नामी सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया जिसकी वजह से अनिल कपूर की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई है। अपने इस भाई को खोने के बाद अनिल कपूर बिल्कुल भी अपने आप को नहीं संभाल रहे हैं और करिश्मा और करीना कपूर भी आंसू बहाते नजर आ रहे हैं आइए आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि कपूर खानदान में अनिल कपूर के वह कौन सा भाई है जिसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसे देखकर सभी लोग आंसू बहा रहे हैं।

करिश्मा और करीना के भी नहीं रुक रहे हैं आंसू

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक अनिल कपूर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है जिसके कारण से अनिल कपूर के आंख से आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अनिल कपूर के भाई ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अनिल कपूर के भाई ने दुनिया को छोड़ कर चला गया है उसके लिए करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी आंसू बहाते नजर आ रहे हैं आइए आगे आपको बताते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के वह कौन से महान कलाकार है जिस के चले जाने से अनिल कपूर के आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है।

अनिल कपूर के इस गरीबी भाई ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर के बारे में पिछले कई दिनों से एक खबर निकल कर सामने आ रही है कि उसके भाई ने दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है आपको बता दें कि पिछले कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर की पुण्यतिथि मनाई गई थी जिसको इस दुनिया से गए हुए लगभग 2 साल से भी ज्यादा हो गए हैं और इसी मौके पर उनके भाई अनिल कपूर उनको याद करके आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। इस पुण्य तिथि पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी आंसू बहाते नजर आए। अनिल कपूर की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है क्योंकि ऋषि कपूर को अनिल कपूर अपने भाई की तरह मानते थे।

Leave a Comment