भिलाई में LIC एजेंट की मिली सड़ी गली लाश, फंदे में कई दिनों से झूल रही थी बॉडी, सड़ने पर बदबू आने से हुआ खुलासा, 3-4 दिन पहले किया है सुसाइड

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक एलआईसी एजेंट की सड़ी गली लाश मिलने का मामला सामने आया है। दीनदयाल कॉलोनी आवासीय परिसर में एलआईसी एजेंट व प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले एक व्यक्ति की तीन से चार दिन पहले पुरानी सड़ी गली लाश फंदे पर लड़की मिली है। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। कमरे से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी थी।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। एलआईसी एजेंट का शव पूरी तरह से सड़ चुका था। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि दीनदयाल उपाध्याय कॉलोनी के किराए के एक मकान में रहने वाले अनुपम तिवारी उम्र 42 वर्ष का शव फांसी के फंदे पर लटके हुए मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शव तीन से 4 दिन पुराना हो सकता है। कमरे से आ रही बदबू के कारण कमरे की तलाशी नहीं किया गया है।

कमरा में तलाश करने के बाद सुसाइड नोट आदि की जानकारी पुलिस को मिल जाएगी। अनुपम तिवारी एलआईसी और जमीन प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था वह मकान में अकेले ही रहता था। पुलिस ने कमरे को सील करके सबको फंदे से नीचे उतारा इसके बाद पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अनुपम तिवारी ने खुदकुशी क्यों की इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment