विकी कौशल को छोड़कर कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ बिताई रात, आधी रात को कैटरीना कैफ सलमान खान के घर अकेले नजर आई, वायरल हो रही तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं इन दोनों लोकप्रिय कपल की जोड़ी शानदार नजर आती है। और हर कोई लोग हमेशा यही कहते हैं कि कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ शादी करनी चाहिए थी ना कि विकी कौशल के साथ। कैटरीना कैफ की विकी कौशल के साथ करने के बाद इन दोनों कपल की नज़दीकियां थोड़ी भी कम नहीं हुई है और हाल ही में अब यह नजारा देखने को मिल रहा है कि सलमान खान के घर कैटरीना कैफ आधी रात को नजर आई। हाल ही में कैटरीना कैफ को आधी रात में सलमान के घर जाते देखा गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कैटरीना कैफ ने विकी कौशल को घर पर अकेला छोड़ दिया

कैटरीना कैफ और विकी कौशल जब दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी की थी तब सभी लोगों को कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जोड़ी काफी पसंद आई थी । लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने पति विकी कौशल को छोड़कर अपने पुराने प्रेमी सलमान खान के घर आधी रात को पहुंची है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीरों में कैटरीना कैफ अकेले नजर आ रही है। जिसे देखकर लोग कह रहे हैं की कैटरीना कैफ ने विकी कौशल कर अकेले घर पर छोड़कर सलमान खान के साथ रात बिताई है।

इस कारण से सलमान खान के घर आधी रात को पहुंची कैटरीना कैफ

दोस्तों आपको तो पता है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी लोकप्रिय कपल में गिनी जाती है और जब हाल ही में कैटरीना कैफ नेम सलमान खान के घर आधी रात को पहुंची तब लोग या नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर कैटरीना कैफ आधी रात को अपने पति विकी कौशल को छोड़कर सलमान खान के घर क्यों गई। तो दोस्तों आपको बता देगी कैटरीना कैफ ने सलमान खान के घर नहीं बल्कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर ईद की पार्टी में गई थी क्योंकि कैटरीना कैफ और अर्पिता खान के बीच अच्छी खासी दोस्ती है जिसके कारण वाह अर्पिता खान को मना नहीं कर पाई और उसकी इस की पार्टी में चली गई यहां पर कैटरीना कैफ अकेली नजर आई क्योंकि कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी है और इस कारण से सब यही कह रहे हैं कि आधी रात को कटरीना कैफ ने विकी कौशल को छोड़कर सलमान खान के साथ रात बिताई है।

Leave a Comment