Salman Khan Death Bluster: 30 अप्रैल को सलमान खान का हो सकता है आखरी दिन, सलमान खान को लेकर मुंबई पुलिस को कॉल पर मिली धमकी

Salman Khan Death Bluster: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान को धमकी मिलने का सिलसला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिर से एक बार सलमान खान पर खतरे की घंटी छाए हुए हैं क्योंकि इस बार सलमान खान को लेकर मुंबई पुलिस को कॉल पर खुली धमकी मिली है। बॉलीवुड के जाने-माने हस्ती सलमान खान को धमकी मिलने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। कॉलर ने अब तक पुलिस कंट्रोल को सीधा कॉल करके खून धमकी दे डाली है।

कॉलर ने अपने आप को रॉकी भाई बताया और बोला कि वह जोधपुर का गौ रक्षक है। मुंबई पुलिस को यह कॉल सोमवार की रात 9:00 बजे आया था। इस धमकी भरे काल को लेकर मुंबई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सलमान खान की जान को बहुत ही खतरा है पिछले कई दिनों से सलमान खान को गोल्डी बराड़ की ओर से एक धमकी भरी ईमेल आया था जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से इस मामले के बारे में बताया तो वह ईमेल यूके से निकला था।

एक बार फिर से सलमान खान पर खतरा मंडरा रहा है क्योंकि धमकियों का सिलसिला जारी है कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार सलमान खान की मौत का तारीख तक ऐलान कर दिया गया है इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले रॉकी भाई ने 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। पिछले कई दिनों से पुलिस के साथ पर्सनल बॉडीगार्ड की सलमान खान की सुरक्षा में लगे हुए हैं।

सलमान खान की सुरक्षा के लिए कड़ी इंतजाम कर दी गई है एक्टर ने एक नई बुलेट गाड़ी भी खरीद लिया है क्योंकि सलमान खान की सुरक्षा में कोई भी चूक नहीं होनी चाहिए इस कारण से नई बुलेट प्रूफ गाड़ी खरीदी गई है। एक्टर सलमान खान की सुरक्षा के लिए बेहतरीन कदम उठाया जा रहा है।

Leave a Comment