बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पलटी, 2 लोगों की मौत कई बाराती घायल, शादी की खुशियां मातम में बदली

सरगुजा। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। और इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बारातियों से भरी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है घायलों को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इलाज के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई यह घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजपुरी की है।

ग्राम जजगा से पतरा टोला सलका बारात गई थी। शादी समारोह के बाद सभी बराती स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे इस दौरान रस पुरी कला राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के पास एक बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस घटना के बाद आसपास में हड़कंप मच गई। इस हादसे में अशोक सिंह 25 वर्ष, कमल सिंह जजगा 25 वर्ष की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए 112 की मदद से अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Comment