Rajnandgaon Naxal News: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली, राजनांदगांव में एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

राजनांदगांव। राजनांदगांव में सुरक्षाबलों को बहुत बड़ी सफलता मिली है। इलाके में सर्चिंग के दौरान पुलिस को एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया गया है। नक्सली का नाम चैनू घावड़े है। नक्सली के पास से कारतूस और एक बंदूक बरामद किए गए हैं। सर्चिंग के दौरान डीआरजी के जवान और पुलिस बल ने नक्सली को पकड़ा।

इस मामले की पूरी जानकारी एसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक ने दी है। डी आर जी और पुलिस वालों ने सर्चिंग पर कोड़े कुर्सी और खुरसेकला के जंगल में गए थे। इस दौरान डीआरजी के जवान और पुलिस को देख कर नक्सली फरार होने वाला था लेकिन घेराबंदी करके एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर लिया गया। यह नक्सली 12 से अधिक नक्सली हमले में शामिल था।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खुरसेकला के जंगल में कुछ नक्सली है। सूचना मिलते ही पुलिस और डीआरसी के जवान ने उस क्षेत्र में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया। यहां पर कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में मिले जिसमें एक व्यक्ति का नाम प्रेम गावडे है। पुलिस ने नक्सली से कड़ाई से पूछताछ की तब पता चला कि प्रेम गावड़े 2016 से नक्सली संगठन से जुड़ा हुआ है और 12 से अधिक नक्सली हमले में शामिल है।

आपको बता दें कि मानपुर जिला बस्तर और महाराष्ट्र से जुड़ा हुआ है जिसके कारण से समीपवर्ती क्षेत्र में पुलिस के जवान सर्चिंग करते रहते हैं मुखबिर की सूचना पर एक बड़ी सफलता मानपुर पुलिस को मिली है। पुलिस लगातार इन क्षेत्रों में सर्चिंग ऑपरेशन चला रही है।

Leave a Comment