Balod News: बालोद जिले के ग्राम मुड़खुसरा में खुदाई के दौरान निकला शिवलिंग, पूजा पाठ के लिए ग्रामीणों की लगी भीड़, शिव मंदिर का किया जाएगा निर्माण

Balod News: आज हमारे देश में शिव भक्ति की कुछ अलग ही माहौल है। कुछ साल पहले सिर्फ शहर और गांव के कुछ चुनिंदा मंदिर में ही लोगों की भीड़ देखने को मिलती थी लेकिन आज छोटे बड़े सभी मंदिरों में शिव भक्तों की भीड़ देखने को मिलती है। दोस्तों ऐसे में अगर कहीं जमीन से शिवलिंग मिलने की खबर आए तो किसी चमत्कार से कम नही।

गुरुवार को बालोद जिले के ग्राम मुड़खुसरा में नहर पर पुल निर्माण कार्य के दौरान खुदाई में एक शिवलिंग मिलने के बाद यहां ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है लोग यहां पूजा पाठ करने के लिए बड़ी संख्या में पूजा करने आ रहे हैं। नहर पुल निर्माण में लगे मजदूरों ने इस शिवलिंग की मूर्ति को बहुत ही सावधानी पूर्वक बाहर निकाला और निर्माण स्थल में रख दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह से यह शिवलिंग खुदाई के दौरान निकली है वहां आस पास कोई मंदिर और किसी प्रकार का कोई पुरातात्विक विश्वास नहीं है जिसके कारण ग्रामीण इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं। यह भगवान शिव की महिमा है इस जगह हम मंदिर निर्माण जरूर करेंगे।

Leave a Comment