सोनम कपूर पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता अनिल कुमार के रुक नहीं रहे हैं आंसू, कपूर खानदान के इस करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सोनम कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सोनम कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। अपनी दिलकश अदाओं के कारण अपने फैंस का दिल जीत लेती है और इस अभिनेत्री को देखकर उनके फैंस जमकर तारीफ करने लगते हैं। पिछले लंबे समय से सोनम कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों में नजर नहीं आई है। आपको बता दें कि इन दिनों इस खूबसूरत अभिनेत्री के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जिसके कारण सोनम कपूर की आशु रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभिनेत्री सोनम कपूर के इस करीबी शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके कारण सोनम कपूर पूरी तरह से टूट चुकी है। सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर के भी आंसू नहीं रुक रहे हैं इस करीबी शख्स के जाने के बाद अनिल कपूर की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है। आइए आ गए आपको बताते हैं कि सोनम कपूर की वह कौन सा करीबी शख्स है जिन्होंने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

कपूर खानदान के इस करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

सोनम कपूर को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है आज यहां अभिनेत्री किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है वह अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती है और उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में सोनम कपूर की जिंदगी में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में कपूर खानदान के इस करीबी शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है इस कारण से सोनम कपूर के आंसू नहीं रुक रहे हैं और इसके कारण से पूरे कपूर खानदान आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि कपूर खानदान के किस करीबी शख्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके जाने के बाद से सभी लोग उन्हें याद करके आंसू बहाते नजर आ रहे हैं और सभी लोग यही कह रहे हैं कि इस अभिनेता की जगह कोई नहीं ले सकता है।

सोनम कपूर की इस बेहद करीबी शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनेता अनिल कपूर को जिस किसी भी ने आंसू बहाते हुए देखा है तब से लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि इस अभिनेता ने इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह दिया है। हाल ही में एक ऐसी जानकारी निकल कर सामने आई है की अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता अनिल कपूर उन्हें याद करके आंसू बहाते नजर आ रहे हैं वह भी नेता कोई और नहीं बल्कि ऋषि कपूर है जिनको गए काफी साल हो गए लेकिन कई दिनों पहले उनकी पुण्य तिथि थी और इसी अवसर पर अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पिता अनिल कपूर के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे और वह अनिल कपूर को लगातार याद करते आंसू बहाते नजर आ रही थी क्योंकि ऋषि कपूर सोनम कपूर को अपनी बेटी की तरह मानते थे।

Leave a Comment