एग्जाम खराब जाने पर छात्रा ने की खुदकुशी, डिग्री गर्ल्स कॉलेज में बीकॉम की छात्रा थी, शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में कालीबाड़ी स्थित कन्या छात्रावास में रहने वाली छात्रा ने शुक्रवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। छात्रा परीक्षा देने के बाद टेंशन में थी। यह छात्रा मूल रूप से खरोरा की रहने वाली थी। उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 19 साल की छात्रा सरिता जोशी डिग्री गर्ल्स कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। फिलहाल अभी परीक्षा चल रही थी। 1 दिन पहले परीक्षा देकर आने के बाद वह टेंशन में थी क्योंकि उसका पेपर अच्छा नहीं गया था। छात्र ने बिगड़े हुए पेपर को लेकर अपने घर वालों और हॉस्टल के दोस्तों से बात की थी। सभी ने उसे बहुत समझाया और कहा कि ज्यादा टेंशन ना ले।

सरिता जोशी हॉस्टल के कमरे में अपने किसी और दोस्तों के साथ रहती थी उसकी रूममेट शुक्रवार को परीक्षा देने के लिए गई थी जिसके बाद सरिता रूम में अकेली थी। करीब 11:00 बजे के आसपास हॉस्टल में ही रहने वाली दूसरी युवती सरिता जोशी को खाना खाने के लिए बुलाने के लिए गई तो दरवाजा अंदर से बंद था जब उसने कमरे में झांका तो सरिता पंखे से लटकी हुई मिली।

कमरे के अंदर कुर्सी टेबल जमीन पर गिरे हुए थे तुरंत उस छात्र ने हॉस्टल के प्रबंधन और बाकी लड़कियों को इन सब की जानकारी दें। हॉस्टल प्रशासन कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तब तक सरिता जोशी की मौत हो चुकी थी इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Leave a Comment