Bilaspur News: कार के दोनों गेट खोल कर कर रहे थे स्टंट, पुलिस ने थमाया 7 हजार का चालान

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कार सवार युवक कार के दोनों गेट खोल कर स्टंट करने का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया में इस वीडियो का वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 7 हजार का चालान काटा है। कार चलाने वाले युवक का लाइसेंस रद्द करने के लिए आरटीओ को प्रकरण बनाकर भेज दिया गया है। यह मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

1 दिन पहले ही कार सवार युवक ने स्टंट करते हुए रेल से बनाकर अपने सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिस पर ट्रैफिक पुलिस ने 10 हजार का चालान काटा था। इसके साथ ही यातायात नियम को तोड़ने वालों की जानकारी देने और उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भी जोर शोर से अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ और तेज रफ्तार गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अफसरों को सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि कुछ युवक सरकंडा के सीपत रोड पर कार में स्टंट कर रहे हैं। युवको ने वीडियो बनाकर वायरल किया था। ट्रैफिक पुलिस को वीडियो भेज वाहन नंबर क्रमांक CG-10-6945 में सवार होकर कार के दोनों गेट खोल कर स्टंट कर रहे थे। इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए एसपी संतोष सिंह ने यातायात पुलिस को आदेश देते हुए कार मालिक कमलेश्वर सिंह, गार्डन सिटी मौका निवासी समेत सभी युवकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 7 हजार का जुर्माना थमाया गया है और इसके साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस को निरस्त करने की कार्यवाही भी की गई है।

Leave a Comment