सलमान खान को लेकर सामने आई ऐसी बुरी खबर की उड़ गई सबकी नींद, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

साल 2023 की शुरुआत बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीओं के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही है। क्योंकि इस साल फिल्मों में काम कर रहे हैं कई ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके फैंस इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं कर रहे हैं कि बहुत ही कम उम्र में यह दिग्गज कलाकार दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में खबर सामने निकल कर आ रही है जिसे सुनकर लोग बहुत ही परेशान हो चुके हैं और सभी लोग यह सभी नेता के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से यहां खबर सुपरस्टार सलमान खान को लेकर आई है। आपको बता दें कि सलमान खान को लेकर ऐसी क्या खबर सामने आई है कि जिसे सुनकर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार और उनके फैंस की नींद भी उड़ चुकी है।

Such bad news came to the fore about Salman Khan, everyone lost their sleep

सलमान खान को लेकर आई बहुत ही दुखद खबर, अब सलमान खान की खैर नहीं

2023 सलमान खान के लिए बहुत ही बेकार साल साबित हो रहा है एक तरफ सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ” किसी का भाई किसी की जान” इस साल रिलीज होने वाली है वही दूसरी तरफ अपने निजी जिंदगी के कारण सुपरस्टार सलमान खान बहुत परेशान हो चुके हैं हाल ही में सलमान खान के खिलाफ ऐसी खबर सामने आई है कि जिसे सुनकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है और सभी लोग उनके लिए प्रार्थना करने लगे हैं। दोस्तों आइए आपको बताते हैं कि सलमान खान को लेकर ऐसी कौन सी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके परिवार वाले और उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

Such bad news came to the fore about Salman Khan, everyone lost their sleep

30 अप्रैल को सलमान खान की खैर नहीं, आ गई उनके लिए बहुत ही खराब खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने बारे में सुन रहे चेतावनी को लेकर बहुत ही परेशान है। मुंबई पुलिस ने जिस शख्स को इस समय अंदर कर रहा था उस शख ने लगातार सलमान खान के बारे में यह कह रहा था कि अगर उसने माफी नहीं मांगी तो वह उसे जिंदा मार देगा उसे छोड़ेगा नहीं इस बारे में उस शख्स ने सलमान खान को खुली धमकी दी है उसका नाम राखी भाई बताया जा रहा है। इस बात की जानकारी स्वयं पुलिस ने दी है एक अनजान नंबर से कॉल करके उस शख्स ने कहां की 30 अप्रैल को सलमान खान का आखरी दिन हो सकता है। जब से लोगों ने सलमान खान के बारे में ऐसी बात सुनी है तब से लोग उनकी सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान रखना चाहिए कि बात कह रहे हैं उसे इस चेतावनी को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि उनके साथ कुछ भी हो सकता है।

Leave a Comment