Kanker Crime News: छत्तीसगढ़ में सुहाग का कत्ल, पत्नी ने टंगिया से वार करके पति को मौत के घाट उतारा, शराब के चलते हुआ खूनी खेल

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रिश्तो के कत्ल किए जाने की एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। एक पत्नी ने अपने ही पति को टंगिया से वार करके हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हत्यारी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पत्नी के खिलाफ आगे कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला सोमवार की शाम का है जब पति शराब पीकर घर आया तो किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पास में रखी टंगिया से पत्नी ने शराबी पति को मौत के घाट उतार दिया। वही घर में बच्चे माता पिता की झगड़े की जानकारी मोहल्ले वासियों को दी। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने थाने जाकर इस घटना की जानकारी दी। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी पत्नी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए मृत शव को भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

Leave a Comment