सनी देओल पर टूटा दुखों का पहाड़, मां हेमा मालिनी से लेकर भाई बॉबी देओल तक सभी आंसू बहा रहे हैं, आई ये बुरी खबर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सनी देओल एक ऐसे दिग्गज कलाकार में से एक है जिन्होंने साल 2023 में आने वाली फिल्म ग़दर के दूसरे भाग के कारण काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस लोकप्रिय अभिनेता की कलाकारी से पूरी दुनिया दीवानी रहती है। साल 2023 में जहां एक तरफ सनी देओल की आने वाली नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार के साथ ऐसी खबर आ चुकी है कि उनके घर के सभी लोग आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। बालीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी आंसू बहाती हुई नजर आ रही है हेमा मालिनी जी के साथ उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के भी आंसू थमने का नाम नहीं नहीं ले रहा है। तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आखिर सनी देओल के परिवार के साथ ऐसी कौन सी घटना घट गई है जिसके कारण से पूरे देओल परिवार आंसू बहा रहे हैं।

सनी देओल के पूरे परिवार को लेकर आई बुरी खबर, सनी देओल खुद को नहीं संभाल पा रहे हैं

सनी देओल का 2023 में एक तरफ जहां उनके फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वही हाल ही में उनके करीबी रिश्तेदार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके साथ उनका परिवार भी आंसू बहा रहा है हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और उनकी सौतेली मा हेमा मालिनी चर्चा का विषय बना हुआ है और वह आंसू बहाते नजर आ रहे हैं और सभी लोग दोनों को ऐसी हालत में देखते हुए चिंतित नजर आ रहे हैं। दोस्तों आपको बता दूं कि बीते पिछले कुछ दिनों से आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा इस दुनिया को अलविदा कहा है। आगे आपको बताते हैं पामेला चोपड़ा के जाने से देओल परिवार को इस बात की परेशानी क्यों हुई है।

देओल परिवार के साथ पामेला चोपड़ा का था बहुत अच्छा संबंध, श्रद्धांजलि देने पहुंचे हेमा मालिनी

गुरुवार को जैसे ही पामेला चोपड़ा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है उसके बाद से बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने उन्हें याद करके आंसू बहाते नजर आ रहे थे। हाल ही में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी भी श्रद्धांजलि देते हुए आंसू बहाते हुए दिखाई दे। सनी देओल और बॉबी देओल भी प्रार्थना सभा में शामिल होते नजर आ रहे थे उनके उदासी चेहरे से यह पता चल रहा था कि उनके दुखी का कारण पामेला चोपड़ा के जाने से हैं। दोस्तों आपको बता दूं कि देओल परिवार का संबंध पामेला चोपड़ा के साथ बहुत ही बढ़िया था और पामेला चोपड़ा को धर्मेंद्र एक दोस्त की तरह मानते थे इसी कारण से जब वह दुनिया को अलविदा कहा तब पूरा देओल परिवार के आंखों से आंसू बहाते नजर आ रहे थे।

Leave a Comment