छत्तीसगढ़ में मिला शिक्षिका का शव और लावारिस कार, हत्या या आत्महत्या, मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस

जशपुर। छत्तीसगढ़ के कुनकुरी थाना क्षेत्र में शिक्षिका का शव और दूसरे स्थान पर लावारिस कार में से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस अब तक इस मामले को सुलझा नहीं पायी हैं। इस मामले को समझाने के लिए तुमला, तपकरा, कुनकुरी तीन थानों की पुलिस जुटी है लेकिन अब तक पुलिस निष्कर्ष तक नहीं पहुंची है।

सलीमा टोली में पुलिस को सबसे पहले लावारिस कार की सूचना मिली थी। इस कार में दसवीं बोर्ड की परीक्षा की उत्तर पुस्तिका मिलने के बाद आसपास लोगों से पूछताछ भी नहीं कर पाई थी इसी दौरान नदी किनारे एक महिला का शव मिलने की जानकारी मिली। दोनों घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है लेकिन पुलिस को अब तक कोई भी सफलता नहीं मिली है।

कुरकुरी थाना प्रभारी एलआर चौहान ने बताया कि लोधमा के पास एक नदी के किनारे एक महिला का शव पाए जाने की खबर मिली थी मौके पर पुलिस पहुंची जब शव की जांच थी तो पता चला कि वह महिला एक शिक्षिका है। जिसकी कार को सलीमा टोली से लावारिस हालात में बरामद किया गया था। मृतिका का नाम शीलवंती हंसरा का है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृतिका टपकारा की रहने वाली है और शासकीय स्कूल फरसाबहार में शिक्षिका है 3 दिन पहले वह घर से निकली थी सोमवार को सुबह पुलिस थाना कुनकुरी को सूचना मिली थी सली या टोली नर्सरी के पास एक कार लावारिस हालत में खड़ी है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार को थाना ले आई।

जब कार की जांच की गई तो कार के अंदर दसवीं बोर्ड की उत्तर पुस्तिका एटीएम कार्ड और फोटो मिला जिससे यह पता चला कि गाड़ी किसकी है। इसी बीच शिक्षिका का शव मिलने की खबर आई। इस घटना की सबसे खास बात यह है कि जिस गाड़ी में मृतिका के दस्तावेज मिले हैं परिजनों के मुताबिक वह कार मृतिका का नहीं है। रितिका के पास दूसरी कार है। अब सवाल यह उठ रहा है कि महिला के डाक्यूमेंट्स इस कार में कैसे आए। या कोई सोची समझी साजिश तो नहीं है। महिला हत्या की है या आत्महत्या इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

Leave a Comment