Uorfi Javed के आंखों से छलका आंसू, बोली- कभी खाने के लिए और किराया देने के लिए भी रुपए नहीं थे

Uorfi Javed: आज के समय में एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद एक ऐसा नाम बन गया है जिसे लगभग हर कोई जानते हैं। अपने बोल्डनेस अंदाज और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। आए दिन ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोस और फोटोस शेयर करती है जिससे फैंस हैरान हो जाते हैं की क्या ऐसा भी स्टाइल हो सकता है।

उर्फी के चाहने वालों की कमी नहीं है उनके फैंस उनके नए लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते है। हाल ही में ऊर्फी जावेद रणवीर कपूर के खिलाफ बयानबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई थी। अब ऊर्फी जावेद अपने जिंदगी को लेकर कुछ ऐसे खुलासा किए हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे तो आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला

ऊर्फी जावेद के पास खाने के लिए भी पैसे नहीं थे

उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस ओटीटी के दौरान मैंने कई लोगों से पैसा उधार लिए थे जिससे मैं कुछ कपड़े सिलवा सकूं। पिछले साल तक मेरे पास खाने के लिए और किराए देने के लिए पैसे भी नहीं थे। मेरे कुछ दोस्त थे जिनके यहां में खाना खा लेती थी।

बिग बॉस में जाने के लिए ऊर्फी जावेद ने उधार पैसों के लिए थे कपड़े

अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हैरान कर देने वाली ऊर्फी जावेद बहुत ही बुरी दौर से गुजर गुजरी है। एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जब बिग बॉस कोट में उन्हें जाना था तब उनके पास इतना पैसा नहीं था कि वह अपने खुद के लिए कपड़े खरीद सके। सोशल मीडिया पर मुझे लोग जिन कपड़ों में देखते थे वहां सभी कपड़े उतार के पैसों के थे।

जिम्मेदारियों के कारण आज भी नहीं कर पाती वैसे सेव

उर्फी नेम बताया कि उस समय टेंशन सिर्फ कपड़े, जूते, मेकअप खरीदने और रहन-सहन को बनाए रखने की थी। आज भी नहीं करती पैसे सेव लेकिन फिजूल खर्चे भी मैं नहीं करती हूं। मेरे पास कोई लग्जरी चीजें नहीं है, मैं पार्लर नहीं जाती हूं। मेरे ऊपर काफी ज्यादा जिम्मेदारी है जो लोग मेरे लिए काम करते हैं उन लोगों को मुझे सैलरी देनी होती है।

मेरे पास पैसे आते हैं और चले जाते हैं मैं कोई सेविंग नहीं कर पाती हूं। आपको बता देगी ऊर्फी जावेद एक्टिंग की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और उन्होंने बिग बॉस ओटीटी से अपनी पहचान बनाई है।

Leave a Comment