साउथ इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, महज 52 साल की उम्र में अचानक अल्लू ने कहा दुनिया को अलविदा, फिल्म की शूटिंग रुकी, मचा हड़कंप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए 2022 और 2023 बहुत ही खराब साबित हो रहा है। साल 2023 में कई बड़े कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हाल ही में सतीश कौशिक के मौत के बाद लोग उभर नहीं पाए थे कि एक और बड़े कलाकार हमारे बीच नहीं रहे। सतीश कौशिक के बाद उनके करीबी और उनके फैंस नहीं निकल पाए थे कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार अल्लू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अल्लू की निधन के बाद कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है। इस एक्टर ने सैकड़ों फिल्मों में अपना अदाकारी जलवा दिखाया था।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कॉमेडियन अल्लू रमेश इस दुनिया को अलविदा कह दिया। केवल 52 साल की उम्र में इस अभिनेता ने दुनिया को छोड़कर चला गया। यह घटना विशाखापट्टनम में अभिनेता के घर पर ही घटी। अल्लू रमेश को जल्दी से अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उनके मौत की खबर आने लगी है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू रमेश ने कई फिल्मों में काम किया उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी में देखा गया है। अनु रमेश नेम अपने करियर की शुरुआत क्रिएचर से की थी। उन्होंने कई नाटकों में अपना अहम रोल निभाया। अल्लू रमेश नाटकों में काम करते-करते उन्हें फिल्मों में भी आकर मिलने लगा। उन्होंने सन 2001 में फिल्म चिरूजल्लू से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्होंने मथुरा वाइन, ब्लेड बाबजी, टोलू बोम्मलता, नेपोलियन जैसे कई फिल्मों में काम किया। अल्लू रमेश को उनके फैंस अल्लू की अदाकारी जलवे को देखकर बेहद पसंद करते थे।

साउथ इंडस्ट्री में अल्लू रमेश के जाने के बाद से शोक की लहर व्याप्त है। सभी सेलिब्रिटी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं आपको बता दें कि अल्लू रमेश अपने दो बेटे और अपने पत्नी को छोड़ कर गए हैं।

Leave a Comment