Jangir Champa News: एक विवाह ऐसा भी… बीमार हुई दुल्हन तो दूल्हा बरात लेकर पहुंचा हॉस्पिटल मे

जांजगीर चांपा। आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा अगर दुल्हन बीमार हो जाती है तो शादी के दिन दूल्हा उसी मुहूर्त में बरात लेके अस्पताल पहुंच जाता है और वहां जाकर साथ ही रहता है। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में भी एक अनोखी शादी हुई है दूल्हा बारात लेके हॉस्पिटल पहुंच गया और अपने दुल्हन से वही शादी कर ली अब यहां विवाह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में गुरुवार को दूल्हा लड़की के घर बरात में ले जाकर हॉस्पिटल गया और दोनों ने हॉस्पिटल में ही अपने परिवार वालों और हॉस्पिटल के स्टाफ के सामने सात फेरे ले लिए। हर कोई दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं कि उसने बुरे वक्त में भी लड़की का साथ नहीं छोड़ा।

जानकारी के मुताबिक, बैजलपुर की रहने वाली रश्मि मन की शादी शक्ति जिले के परसाडीह गांव निवासी से रिश्वत आई हुई थी। 20 अप्रैल को दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन पिछले कुछ दिन पहले ही लड़की की तबीयत अचानक खराब हो गई। तबीयत खराब होने पर लड़की को जांजगीर चांपा के श्री नर्सिंग होम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यहां जांच करने पर पता चले कि रश्मि की बड़ी आंत में छेद है। डॉक्टरों का कहना था कि अगर समय पर ऑपरेशन नहीं करवाया तो लड़की की जान को खतरा हो सकती है। जिसके बाद लड़की का ऑपरेशन हुआ जिसके बाद से ही दुल्हन हॉस्पिटल में भर्ती थी।

लड़की की तबीयत बिगड़ने के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराने और ऑपरेशन कराने का फैसला लिया था। और परिवार वालों ने भी तय हुई तारीख में शादी करने का फैसला लिया था इसके चलते गुरुवार को दोहरा बरात लेकर अस्पताल में पहुंच गया और वहां पूरा विधि-विधान के साथ विवाह संपन्न हुई। दूल्हा और दुल्हन ने अपने परिवार वालों डॉक्टर और हॉस्पिटल के नर्स के सामने सात फेरे लिए हैं।

Leave a Comment