CG Board Result 2023: स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों ने मारी बाजी, टॉप 10 में 12वीं से 5 स्टूडेंट तो दसवीं से 11 स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

CG Board Result 2023: छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं और कक्षा बारहवीं का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है। स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों ने 10वीं और 12वीं बोर्ड में कमाल की बाजी मारी है। जिसमें कक्षा बारहवीं से 5 स्टूडेंट तो कक्षा दसवीं के 11 स्टूडेंट ने टॉप टेन में अपनी जगह बनाई है।

कक्षा दसवीं में राहुल यादव ने 593 अंकों के साथ पहले स्थान पर जगह बनाई है दूसरे नंबर पर सिकंदर यादव जसपुर, तीसरे नंबर पर सूरज पैकरा जसपुर, पांचवी नबर पर आदित्य राज गुप्ता टॉप टेन में अपनी जगह बनाई है ये नंबर पर है योगेश सिंह, अंशिका गुप्ता सरगुजा, आठवें नंबर पर खुशी पटेल और अर्जुना सिन्हा जसपुर, 9 नंबर पर ऋषभ देवांगन रायपुर ने टॉप टेन के लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

वही कक्षा 12वीं में चौथे नंबर पर संस्कार देवांगन, छठ में नंबर पर रितु बंजारे, 9 नंबर पर आदित्य सोनी और दसवें नंबर पर कृष्णा सिकरिया और देव कुमार देवांगन ने टॉप टेन के लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

Leave a Comment