Balod News: मुख्यमंत्री से छोटी सी मुलाकात में स्कूली बच्चों की मांग पूरी, स्कूल भवन निर्माण के लिए एक करोड़ 21 लाख स्वीकृत

Balod News: बालोद जिले के ग्राम पीपल छेड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की स्कूली बच्चों के साथ छोटी सी मुलाकात में ही उनकी मांग पूरी हो गई। फरवरी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक कार्यक्रम के दौरान शामिल होने बालोद जिला के विकासखंड के ग्राम पीपल छेड़ी पहुंचे थे। जहां पर कार्यक्रम से वापस लौटने इस दौरान स्कूल के बच्चों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ फोटो लेने की इच्छा प्रकट की।

जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्कूली बच्चों के साथ बहुत ही उत्साह भरे माहौल में फोटो खिंचवाया था। इसी दौरान बच्चों ने मुख्यमंत्री से अपने स्कूल के लिए भवन बनाने के लिए मांग की थी जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्कूली बच्चों को भवन निर्माण के लिए भरोसा दिलाया था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बच्चों को दिए गए इस भरोसे को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कार्यवाही की गई। जिसके तहत शासन द्वारा ग्राम पीपल छेड़ी में भवन निर्माण के लिए एक करोड़ 21 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई। अब नयी स्कूल भवन का निर्माण शुरू किया जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बच्चों को दिए गए नवीन स्कूल भवन निर्माण के आश्वासन को अब अमल में लाया गया और स्कूली बच्चों को नवीन स्कूल भवन की सौगात प्रदान की जाएगी।

Leave a Comment