Balod News: युवती की महीने भर पुरानी लाश कई टुकड़ों में मिली, मौके से बरामद हुआ सामान, जानकारी मिलती ही जांच में जुटी पुलिस

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पर्रेगुडा से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर भोला पठार गांव के जंगल में युवती की 1 महीने पुराने लाश मिली है। इस लाश के कई सारे टुकड़े मिले हैं। युवती की लाश पेड़ की डाली पर दुपट्टे के फंदे पर लटकते पाई गई है। शव के पास युवती की सैंडिल, पानी की बोतल, मोबाइल और लेडीस बैग मिला है।

यूपी के सिर के बाल पेड़ की पतली सी बंगाली में दुपट्टे के फंदे से लटकती मिली है साथ ही कई टुकड़ों में हाथ और कंकाल इधर-उधर बिखरे पड़े हैं। पुलिस ने इन सभी टुकड़ों को जांच करने के बाद इकट्ठा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती 1 महीने से गायब थी जिसे लेकर उसके परिवार वालों ने गुरूर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

युवती के बैग में प्रवेश पत्र मिला है जिसमें उसका नाम कविता है। यह युवती मां बहादुर कलारिन कॉलेज गुरुर में पढ़ती थी। यह लाश एक माह पुराना है। इस घटना में दुष्कर्म करने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है फिर हाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment