The Kerala Story Box Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए चंद कदम दूर है The Kerala Story

The Kerala Story Box Collection: अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी कई विवादों में गिरे होने के बाद भी जोरदार कलेक्शन कर रही है। कुछ राज्यों में इस फिल्म को पूरी तरह से बैन कर दिया है तो वही पूछ रहा जीवो में टैक्स फ्री होने के कारण फिल्म को काफी ज्यादा लाभ मिला है। The Kerala Story बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद करे तो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए चंद कदम दूर है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि द केरला स्टोरी के रिलीज होते ही सातवें दिन भी इस फिल्म ने जोरदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर में बड़ी मात्रा में भीड़ लगी हुई है। बहुत ही जल्द या फिल्म 100 करोड़ के पास पहुंचने वाली है।

जानिए फिल्म की पूरी कहानी

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरला स्टोरी भारत के राज्य केरला के आधार पर बनाई गई है इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी है जिनका पहले ब्रेनवाश के जरिए धर्म परिवर्तन कराया जाता है और इसके बाद तीनों लड़कियों को आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए काफी मजबूर किया जाता है इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने से पहले कई सालों तक रिसर्च की है और प्रोड्यूसर का कहना है कि फिल्म में दिखाई गई सभी चीज सही है।

द केरला स्टोरी ने गुरुवार को की इतनी कमाई

इन दिनों द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है इस फिल्म ने गुरुवार को 12 करोड़ की कमाई कर ली है इस प्रकार इस फिल्म का कुल कलेक्शन 80.86 करोड़ रुपए हो चुका है। कई सारे विवादों के बीच गिरे हुए इस फिल्म को 5 मई के दिन रिलीज किया गया पहले दिन ही द केरला स्टोरी फिल्म नेम बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।

सप्ताह पर कर सकती है इतनी कमाई

द केरला स्टोरी फिल्म सप्ताह पर काफी कमाई कर सकती है इस फिल्म के रिलीज होते ही इसकी कमाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है फिल्म के सप्ताह पर बेहतरीन कलेक्शन करने की आशा है।

Leave a Comment