CG Accident: ट्रक ने ड्राइवर और हेल्पर को कुचला, दोनों की मौके पर मौत, एक का शरीर से अलग हुआ हाथ, सड़क किनारे पंचर बना रहे थे

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में भीषण सड़क हादसा की खबर सामने आई है जिसमें ट्रक ड्राइवर और हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक पंचर होने के कारण ड्राइवर और हेल्पर सड़क किनारे गाड़ी लगाकर पंचर बना रहे थे। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आया और उन्हें रौंदते हुए निकल गया। हादसा इतना भयानक था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक का शरीर से अलग हो गया हाथ। यह घटना सांकरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह एक ट्रक उड़ीसा की ओर से महासमुंद की ओर आ रही थी इसी दौरान उनकी गाड़ी पंचर हो गई इसके बाद दोनों ने किसी भी तरह से ट्रक को सड़क के किनारे लगाई और पंचर बना रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने इन दोनों युवक को अपने चपेट में ले लिया। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए थे और इस बात की जानकारी पुलिस वालों को दी जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हुई है उनमें से ड्राइवर विजय राय ओडिशा के राहुल कहां का रहने वाला था वही हेल्पर हरेराम कुमार बिहार के गंघारा जिले का रहने वाला था।

Leave a Comment