Balod News कूलर ऑन करते ही लगा करंट,अस्पताल ले जाने से पहले ही युवक ने तोड़ा दम

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के साले टोला गांव में एक 33 वर्षीय युवक की कूलर ऑन करने के दौरान मौत हो गई। बेमौसम बारिश के बाद अब मई में फिर से एक बार चिलचिलाती धूप के कारण बहुत ज्यादा गर्मी लग रही है ऐसे में लोग ऐसी और कूलर का सहारा लेने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बालोद में एक युवक की कूलर के कारण मौत हो गई। यह मामला सिटी कोतवाली थाना बालोद क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, मनीराम गोड़ ने कूलर ऑन करने से पहले थ्री पीन फ्लग में लगाया और इसके बाद स्विच को ऑन किया जैसे ही कूलर ऑन हुआ कूलर के सभी भागों में करंट पहुंच गया और उसने जब उसी समय कूलर को टच किया तो कूलर के चपेट में आ गया और उसे करंट लग गया। आनन फानन परिजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

युवक के परिजनों ने बताया कि गर्मी जब से शुरू हुई है तब से कूलर का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन इसे पहली ऐसी घटना नहीं हुई थी युवक के परिजनों को पता ही नहीं था कि कूलर में करंट आता है मंगलवार को अचानक कूलर को टच करने से हमारे परिवार की एक सदस्य की मौत हो गई उन्होंने इलेक्ट्रीशियन बुलाकर कूलर की अच्छी तरह से जांच करवाई और कूलर का इस्तेमाल करना फिर हाल बंद कर दिया गया है।

Leave a Comment