CG News: दुकान में मोबाइल बनवाने गया था युवक, तभी अचानक फोन की बैटरी ब्लास्ट हो गई, दुकानदार और ग्राहक बाल बाल बचे

CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक मोबाइल शॉप पर मोबाइल बनवाने के लिए गया था। तभी अचानक फोन की बैटरी ब्लास्ट हुई और दुकान पूरा धुआ धुआ हो गया। बैटरी के फटने से तेज धमाका हुआ। इस हादसे में दुकानदार और ग्राहक बाल बाल बचे। यह घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होते दिखाई दे रही है। दरअसल युवक अपने मोबाइल को बनवाने के लिए दुकान पर पहुंचा था। दुकानदार मोबाइल खोल कर देख रहा था तभी अचानक से बैटरी ब्लास्ट हो गई।

The young man had gone to the shop to get a mobile made then suddenly the battery of the phone got blasted

जिस समय युवक दुकान में मोबाइल को बनवाने के लिए पहुंचा था उस समय वहां पर बहुत सारे लोग मौजूद थे और दुकानदार ने उनके सामने ही मोबाइल की बैटरी को जैसे ही खोल कर देखा तभी बैटरी अचानक से पड़ गई और आग की चिंगारी उठी। यह देख कर दुकान में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे वही दुकान में काम करने वाले लोग आपको बुझाने की कोशिश कर रहे थे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवक अपने पुराने सैमसंग मोबाइल की बैटरी दुकान में दिखाने के लिए लाया था जो खोलते ही पड़ गई थी। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गई।

Leave a Comment