Amitabh Bachchan की हालत में नहीं हो रहा है कोई भी सुधार, अब ऐसी हो गई है उनकी हालात

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम है जिसे बालीवुड से लेकर बाहर देश के लोग भी अच्छा से पहचानते हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि बिग बी यानी अमिताभ बच्चन एक ऐसा अभीनेता है जिसकी उम्र 82 साल है फिर भी अभी तक अपने अभिनय के लिए काफी प्रसिद्ध है। उनके फैंस का मानना है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को आप इस उम्र में रेस्ट करना चाहिए ताकि वह अच्छी तरह से ठीक हो सके लेकिन अमिताभ बच्चन किसी की भी बात को सुनते नहीं है।

वह अभी तक फिल्मों में काम करते दिखाई देते हैं इसी दौरान उनके साथ ऐसा क्या हो गया कि पिछले कुछ दिन ही पहले उसे आधी रात में एडमिट करना पड़ा। अमिताभ बच्चन के फैंस को जब उनके तबीयत के बारे में पता चला उसकी फिल्मों के बीच काम करते उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तब सभी लोग यही सोच रहे थे कि आखिर कार बिग बी को क्या हुआ है। तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के साथ ऐसा क्या हुआ था जिसके कारण उसे आधी रात में हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा अभी भी उनकी हालात गंभीर होती जा रही है।

इन दिनों अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में काम करते दिखाई दे रहे थे। बीते कुछ दिन उनके साथ ऐसा क्या हुआ कि बिग बी को अस्पताल में एडमिट करना पड़ा सभी लोग भगवान से बिग बी के लिए विनती करने लगे हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनकी पांव में चोट लगी थी जिसके कारण उसे अस्पताल में एडमिट करना पड़ा जिसे सुनकर लोग सोच रहे थे कि बिग बी को कोई छोटी मोटी चोट लगी होगी और वह बहुत जल्दी ठीक होकर घर आ जाएंगे लेकिन अभी हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई है कि जिसे सुनकर लोग भगवान जी से उनके लिए प्रार्थना करने लगे हैं। तो चलिए दोस्तों आपको बताते हैं कि अभी अमिताभ बच्चन जी की हालत कैसी है अच्छे हैं की उनका हालात ज्यादा खराब है इसको लेकर एक जानकारी सबके सामने आई है।

अमिताभ बच्चन के पांव में हाल ही में लगी चोट को लेकर जिस किसी ने भी आ सुना था कि उनके पांव में जिसके कारण वाह भर्ती है तब सभी लोग इसे छोटे-मोटे चोट समझ रहे थे लेकिन दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं को बिग बी को एडमिट हुए 1 महीने से ज्यादा समय हो गया है जानकारी मिली है कि उनकी पैरों की हड्डियों में छोटे आई है और उसमें अभी भी दर्द होता है जिसे अमिताभ बच्चन सहन नहीं कर पाते हैं और यही कारण है कि अभी तक वहां फिल्म में काम करने के लिए दोबारा लॉक नहीं सकते हैं। अभी तक अमिताभ बच्चन के हालात में थोड़ा भी सुधार नहीं हुआ है जिसके कारण उनके फैंस हमेशा प्रार्थना करते हैं कि वह किसी भी प्रकार से पूरी तरह से ठीक हो जाए जिसके बाद एक बार फिर से फिल्मों में अपनी प्रस्तुति दिखा सके जिसके लिए उन्हें काफी जाना जाता है।

 

Leave a Comment