छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में बीजेपी नेता की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता घर से घूमने के लिए निकला था इसके बाद वह घर लौटा ही नहीं। यह घटना चिल्फी थाना क्षेत्र का है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सबको पंचनामा किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक चिल्फी निवासी भाजपा नेता शत्रुघ्न साहू है।

शत्रुघ्न साहू गोड़खाम्ही भाजपा मंडल के पिछड़ा वर्ग का मोर्चा का महामंत्री था। वापस नहीं लौटने पर उसके घर वाले तलाश कर रहे थे लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को किसी ने सूचना दी कि एक शख्स का शव गोल्हापारा में रोड किनारे पर पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की गई। इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ वहां पर इकट्ठी हो गई। बीजेपी नेता के शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले हैं। इस कारण से पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। उसके बाद सबको रोड किनारे फेंका गया है।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न साहू आदतन अपराधी। चिल्पी पुलिस थाने में शत्रुघ्न साहू के खिलाफ कई मामले दर्ज है। इस मामले में एसडीओपी माधुरी धीरही ने बताया कि मृतक का काफी लंबे समय से परिवारिक विवाद भी चल रहा है। कुछ समय पहले ही इस के छोटे भाई ने आगजनी की वारदात को अंजाम देने के लिए इसके खिलाफ चिंतित थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

Leave a Comment