CG News: छत्तीसगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत दो गंभीर रूप से घायल, बस्तर संभाग और कवर्धा जिले में ओलावृष्टि के आशंका, अंधड़ बारिश की चेतावनी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह दोनों घटनाएं मनेंद्रगढ़ के अलग-अलग थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, पहली घटना रामगढ़ चौकी क्षेत्र की है। जिले में सुबह से ही मौसम खराब है और कई इलाकों में हल्की बारिश भी हो रही है वहीं दोपहर 12:00 बजे रामगढ़ निवासी शिवचरण 55 वर्ष अपने बेटे अजीत कुमार और भांजे संतोष कुमार के साथ किसी काम से घर से निकला हुआ था इसी दौरान अकाशी बिजली उनके ऊपर गिर गई। इस घटना से शिवचरण की मौके पर ही मौत हो गई और उनके बेटे और भांजे गंभीर रूप से घायल है जिसे जनकपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है यहां पर दोनों का इलाज चल रहा है यह घटना दोपहर के 12:00 बजे की है।

दूसरी घटना चर्चा थाना क्षेत्र की है। भरहीडीह निवासी आशीष टोप्पो 17 वर्ष और सीओम टोप्पो 20 वर्ष ग्राम सोनबरसा के जंगल में मिलने के लिए गए थे और अचानक बारिश हुई तो पेड़ के नीचे खड़े थे इस दौरान अकाशी बिजली उन पर गिर गई और उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई यह घटना दोपहर 1:00 बजे की है।

Leave a Comment