CG Breaking News: लकड़ी बिनने गए तीन युवको पर टाइगर ने किया अचानक हमला, एक युवक की मौत, दो अन्य युवक बुरी तरह जख्मी

सूरजपुर। लकड़ी बीनने गए तीनों को पर टाइगर ने किया हमला एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वही दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

ओड़गी ब्लॉक के कालामांजन गांव में बाघ ने तीन युवकों पर अचानक हमला कर दिया। जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दो युवक बुरी तरह से गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। टाइगर के हमले से गुस्साए ग्रामीणों ने अचानक टाइगर को देखा और दौड़ा-दौड़ा कर डंडे से मार कर उसे पूरी तरह से घायल कर दिया है। घायल अवस्था में टाइगर उनके बीच फंसा हुआ है। पूरे गांव के लोग उसके पीछे पीछे दौड़ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कालामांजन गांव के तीन युवक कैलाश सिंह पिता बाल साय, समय लाल पिता रुप साय, राय सिंह पिता रूज बिहारी जंगल की ओर सोमवार की सुबह लकड़ी बिनने के लिए जा रहे थे तभी अचानक टाइगर ने हमला कर दिया। इस घटना के दौरान समय लाल की मौके पर ही मौत हो गई और उसके दो दोस्त बुरी तरह से जख्मी हो गए घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यह घटना सुबह 6:00 बजे की है। इस घटना से कुदरगढ़ में भी दशहथ की स्थिति बनी हुई है।

वन विभाग का कहना है क्षेत्र में तेंदुए की आहट  की खबर है यह साफ नहीं है कि टाइगर ने हमला किया है कि तेंदुए ने। लेकिन इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। चैत्र नवरात्रि में कुदरगढ़ में मेला लगा है वहां लोगों का बहुत भीड़ हैं। यह प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गया है क्योंकि कुदरगढ़ महोत्सव भी शुरू है।

Leave a Comment