CG News: फोटो वायरल की धमकी से परेशान लड़की ने की खुदकुशी, रडार में इस शख्स का नाम, अब मैसेज से खुलेगी मौत का रहस्य

अंबिकापुर। किराए के मकान में रहकर काम करने वाली एक 20 वर्षीय युद्ध ने कीटनाशक का सेवन करके खुदकुशी कर ली है। कीटनाशक का सेवन करने के बाद युवती ने अपने भाई को व्हाट्सएप में मैसेज लिखा और अपने मोबाइल का पासवर्ड भी दिया। जिसके बाद भाई ने 20 वर्षीय युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह पूरा मामला अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र का है जहां बलरामपुर जिले के पास्ता थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने 5 से 6 माह से किराए के मकान में रहकर पूजा सामग्री की दुकान में काम करती थी। 24 मार्च को मृतिका ने अपने भाई के व्हाट्सएप में अपने मोबाइल का पासवर्ड मैसेज किया। इसके बाद मृतका के भाई ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन बहन की तरफ से उसे कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद भाई ने घबराकर बहन के किराए के रूम में जाकर देखा तो उसकी बहन सोई हुई थी। पूछताछ करने के बाद भी कोई जवाब नहीं दी जिसके बाद पलंग के नीचे चूहा मारने की सीसी दिखाई दी फिर वहां अपने बहन को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतिका के भाई शुभम ने बताया उसकी बहाने उसे बताया था कि वह उनके ग्रीन ग्राम पस्ता के रहने वाले रोशन गुप्ता के डिप्रेशन में रहती थी जिसके चलते लड़की ने कीटनाशक का सेवन करके आत्महत्या कर ली है। मृतिका के व्हाट्सएप नंबर से पस्ता निवासी रोशन गुप्ता के नंबर पर व्हाट्सएप के मैसेज भी है जिसमें मृतिका ने रोशन से अपनी फोटो वायरल नहीं करने की गुजारिश भी की है। वही मृतिका ने सुसाइड नोट पर अपने पिता से भी मां की मांग कर अपना ख्याल रखने की बात लिखी है। मृतिका के पिता ने अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार रोशन को ठहराते हुए न्याय की मांग की है। पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Comment