दो दिन पुरानी लाश फंदे में झूलती मिली, बदबू आई तो दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो बेटे ने लगा ली थी फांसी

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 21 वर्षीय युवक की 2 दिन पुरानी लाश फंदे से लटकती हुई मिली है। सूचना मिलते ही पदमनाभपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की पहचान शिवकुमार के रूप में हुई है जो प्राइवेट जॉब करता था और अटल आवास दुर्ग में रहता था। इस लड़के की परिवार में किसी के साथ भी नहीं बनती थी। इसलिए यह लड़का घरवालों से अलग होकर छत में बने एक कमरे में अकेला रहता था। 30 मार्च की जब रात को युवक घर पहुंचा तो उसकी मां ने उसे खाना नहीं खाया तो खा ले। मृतक युवक ने खाना नही खाया और कमरे में सोने के लिए चला गया।

31 मार्च कि सुबह को मृतक की मां ने उसे उठाने के लिए दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आया। तो उसकी मां सोची की सोई है फिर वो चली गई। इसके बाद 31 मार्च की शाम को मां ने फिर से उसे उठाने के लिए पहुंची तो उसे कोई आवाज नहीं मिला तो मां को चिंता हुई। तो उसने अपने बेटों को कहा कर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि उसके बेटे का शव फंदे से झूल रहा था।

पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए सुसाइड नोट भी खोजा लेकिन उसे कमरे में कुछ भी नहीं मिला। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है कि घर में उसका व्यवहार किस प्रकार था और बाहर कैसे संबंधित है। फिर भी पूछताछ में कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Comment