CG News : ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो महिलाओं की मौत, 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल, 24 घंटे में शादी से लौटते समय यह दूसरी घटना

बलौदाबाजार। जिले में सड़क हादसे की खबर सामने आई है। हादसे का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शादी में सम्मिलित होकर लौट रहे मेहमानों से भरी ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल है। जिनका इलाज कसडोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। यह घटना कसडोल थाना क्षेत्र का है। यह जिले की दूसरी सबसे बड़ी घटना है। यह घटना शादी से लौटते समय हुआ है। 

जानकारी के अनुसार, ग्राम तुरतुरिया ठाकुर्दया के बीच शादी से लौट रहे मेहमानों से भरी ट्रैक्टर अचानक पलट गई। जिसमें 2 महिलाओं के मौके पर ही मौत हो गई। वही 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इसमें बच्चे भी शामिल है। सभी घायलों को प्राइवेट वाहनों और 108 एंबुलेंस की मदद से कसडोल के  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुरंत ले जाया गया। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

यह जिले की दूसरी सबसे बड़ी घटना है। 24 घंटे में शादी से लौटते समय यह दूसरा हादसा हुआ है। आपको बता दें कि बुधवार को सुबह बारातियों से भरी हुई बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी वही 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

Leave a Comment